ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 12:07:01 PM
भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलम जी लव यू' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। फिल्म दशहरा पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की निर्माता सीमा देवी रुंगटा और डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम तेजी से चल रहा है। लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फिल्म में एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। डायरेक्टर प्रेमांशु की बात करें तो वो लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म के राइटर हैं सुरेंद्र मिश्रा। 

निर्देशक प्रेमांशु ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि बलम जी लव यू एक मनोरंजक फिल्म है जिसमे प्यार, रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन भी भरपूर है। एक्शन सीन्स फेमस एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान द्वारा फिल्माए गए हैं। फिल्म में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर,  सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ भी अहम भुमिका में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बलम जी लव यू की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की गई है।

लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद किया है सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान ने, जबकि कला निर्देशक नजीर शेख हैं। 'बलम जी लव यू' के कार्यकारी निर्माता आरपी बल हैं, प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि 'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फिल्म है जिसमें प्यार, रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है। 

एक्शन के दृश्यों को प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान ने फिल्माया है, जबकि कानू मुखर्जी ने गानों को कोरियोग्राफ किया है। प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिकाओं हैं. आपको बता दें कि 'बलम जी लव यू' की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की गई है। फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS