ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'भारत' के लिए जबरदस्‍त एक्‍शन की तैयारी दिशा पटानी कर रही हैं
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 2:31:19 PM
'भारत' के लिए जबरदस्‍त एक्‍शन की तैयारी दिशा पटानी कर रही हैं

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पटानी फिटनेस के मामले में काफी एक्टिव रहती हैं। यहां तक की दिशा अपनी जिम और नॉर्मल फिटनेस सेशल के अलावा एक्‍शन और स्‍टंट्स की ट्रेनिंग में भी काफी बिजी रहती हैं। अपनी फिल्‍म 'बागी 2' की सफलता को इंजॉय करने के बाद दिशा इन दिनों अपनी नई फिल्‍म 'भारत' की तैयारी में लग गई हैं। 'एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' और 'बागी 2' के बाद दिशा अब सीधे बॉलीवुड के सुल्‍तान यानी सलमान खान के साथ स्‍क्रीन शेयर करने वाली हैं। जहां सलमान खान हैं वहां एक्‍शन भी जबरदस्‍त होगा। लेकिन निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की इस फिल्‍म में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनकी हीरोइनें भी जमकर एक्‍शन करने वाली हैं।

अब फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा डिटेल्‍स तो सामने नहीं हैं, लेकिन इतना साफ है कि इस फिल्‍म में भी हीरोइनें जबरदस्‍त अंदाज में एक्‍शन करती नजर आएंगी। दरअसल दिशा पटानी इस फिल्‍म के लिए अपने एक्‍शन और फिटनेस पर काफी काम कर रही हैं। जिसका एक वीडियो खुद निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ने शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा अपने ट्रेनर के साथ खासी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' के बाद ही निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ने सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्‍म की घोषणा कर दी थी। इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ फिर से प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं। प्रियंका और सलमान, इससे पहले फिल्‍म 'मुझसे शादी करोगी' में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही इस फिल्‍म में तब्‍बू और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS