ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'यमला पगला दीवाना..' ने टाली अपनी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 3:12:51 PM
'यमला पगला दीवाना..' ने टाली अपनी रिलीज

नई दिल्‍ली। इस बार 15 अगस्‍त को बॉक्‍स ऑफिस पर खासी भिड़ंत होने वाली थी। अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड', जॉन अब्राहम की 'सत्‍यमेव जयते' और देओल परिवार की कॉमेडी फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना फिर से' तीनों एक साथ रिलीज हो रही थीं। तीन फिल्‍मों के बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने से काफी परेशानी होने वाली थी। दरअसल तीनों ही फिल्‍में इस स्‍पेशल डे की रिलीज का फायदा उठाना चाहती थीं। लेकिन अब अक्षय कुमार की देशभक्ति और स्‍पोर्ट्स से भरपूर फिल्‍म 'गोल्‍ड' और भ्रष्‍टाचार से जॉन अब्राहम की जंग दिखाती 'सत्‍यमेव जयते' जैसी फिल्‍मों के चलते अब देओल परिवार ने अपनी फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ा दी है।

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना फिर से', जो 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली थी, अब 31 अगस्‍त को रिलीज होगी। यानी अब बॉक्‍स ऑफिस पर यह लड़ाई 'गोल्‍ड' और 'सत्‍यमेव जयते' के बीच ही होने वाली है। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की रिलीज डेट बदलने की सूचना ट्वीट के जरिए दी है।

इस टक्‍कर की बात करें तो अब बॉक्‍स ऑफिस पर 15 अगस्‍त को दोनों ही देशभक्ति की भावना से भरी हुई फिल्‍में रिलीज होंगी। अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' हॉकी के पहले गोल्‍ड पर आधारित कहानी है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' के भी तीन पोस्‍टर रिलीज हुए हैं, जिनमें उनके साथ मनोज वाजपेसी और एक्‍ट्रेस आइशा शर्मा नजर आ रही हैं। 'सत्‍यमेव जयते' का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं। यह फिल्‍म भ्रष्‍टाचार के मुद्दे को दिखाती नजर आएगी। इन दोनों ही फिल्‍मों के ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं।





 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS