ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में अमिताभ की नातिन नव्या ने जमकर थिरके
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 1:26:57 PM
मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में अमिताभ की नातिन नव्या ने जमकर थिरके

मुंबई। देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की थी। इस मौके पर अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में नामचीन बी-टाउन की हस्तियां नजर आईं। इसमें बच्चन परिवार, कपूर परिवार समेत कई जाने-माने चेहरे शामिल हुए। सगाई समारोह अमिताभ बच्चन की नाती नव्या सबके साथ इस खुशी के माहौल में डांस करती नजर आईं।
 इस पार्टी में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि बॉलीवुड के सभी स्टार्स एक साथ ग्रुप डांस करते नजर आए। नव्या पार्टी में अपनी मां के साथ पहुंची थीं। उनकी मां भी उनके साथ डांस करती हुई दिखीं। इसके अलावा बच्चन परिवार से ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी शामिल हुईं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS