ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अवैध निर्माण पर बीएमसी ने भेजा प्रियंका चोपड़ा को नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 1:13:23 PM
अवैध निर्माण पर बीएमसी ने भेजा प्रियंका चोपड़ा को नोटिस

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी ने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में अपने ऑफिस परिसर और उसी के पास बने दूसरे कमर्शियल कॉम्पलेक्स में अवैध निर्माण करने की वजह से नोटिस जारी किया है।


बीएमसी का कहना है कि इस मामले में उन्हें 5 बार लोगों से शिकायत मिली है। उनका कहना है एक्ट्रेस के कमर्शियल कॉम्पलेक्स में जो स्पा है उसमें अवैध रूप से कंस्ट्रक्शन किया जा रहा है। शिकायत मिलने के बाद जब बीएमसी ने जांच की तो उसे सही पाया।


बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा के ऑफिस की वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग में भी गैरकानूनी तरीके से निर्माण होने की शिकायत को सही पाया। जिसके बाद एक्ट्रेस को दो अलग-अलग नोटिस जारी किए गए हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS