ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म संजू का बाक्स आफिस पर धमाला, तीन दिनों में कमाए 117.35 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2018 12:54:10 PM
फिल्म संजू का बाक्स आफिस पर धमाला, तीन दिनों में कमाए 117.35 करोड़

नई दिल्‍ली। फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्‍म 'संजू' ने पहले दिन से ही कमाई के मामले में बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 38.60 की कमाई की थी। अब इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी आ चुका है। 'संजू' के तीसरे दिन कमाई ने सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए टॉप वन मूवी बन चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, तीसरे दिन इस फिल्म ने तकरीबन 44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से 'संजू' तीन दिनों में कुल 117.35 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई है।


रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के नाम था। 'संजू' के जरिए रणबीर ने यब प्रूफ कर दिया है कि वह सच में एक 'रॉकस्टार' हैं। बता दें, इस फिल्‍म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर ने जबरदस्‍त काम किया और उनकी हर जगह तारीफ हो रही है। ऐसे में 'संजू' ने भी रणबीर को सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है। यह फिल्‍म रणबीर कपूर की अब तक की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है। रणबीर कपूर को लंबे समय से एक हिट फिल्‍म का इंतजार था और लगता है कि 'संजू' पर उनकी यह लंबी तलाश खत्‍म हो गई है। 


फिल्म 'संजू' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्‍म के साथ ही उन्‍होंने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक हैं। फिल्‍म की कहानी संजय दत्त की जिंदगी पर है और उनके स्‍टार बनने से लेकर उनके जेल जाने और जिंदगी के लगभग हर उतार-चढ़ाव को दिखाती है। रणबीर कपूर एक शानदार एक्‍टर हैं और उन्‍होंने इस फिल्‍म से यह साबित कर दिया है। यह पहली बार नहीं है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इससे पहले हिरानी की 'पीके', 'थ्री इडियट्स' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी है। अगर बात की जाए हिरानी की फिल्मों की पहले दिन की कमाई की तो 'संजू' लिस्ट में टॉप पर है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS