ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'दबंग टूर' में सलमान खान के साथ बॉलीवुड सितारों ने विदेशों में मचाया धमाल
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2018 1:08:44 PM
'दबंग टूर' में सलमान खान के साथ बॉलीवुड सितारों ने विदेशों में मचाया धमाल

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने दबंग टूर में व्यस्त हैं। बॉलीवुड के भाईजान दबंग टूर के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके। अब सलमान की दबंग टूर टीम अमेरिका और कनाडा का मनोरंजन करने को तैयार है। जैकलिन फर्नांडिज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दबंग टूर के परफॉर्मेंस की कई तस्वीरें और वीडियो भी किए हैं, जिसमें वह 'दबंग टूर' के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुई नजर आईं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

 
तस्वीरों में बैक स्टेज से लेकर स्टेज पर परफॉर्म करने तक का पूरा सफर दिखाई दे रहा है। 'रेस 3' के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी अब दबंग टूर में भी काफी धमाल करती नजर आ रही है। 'द बैंग टूर' पर जैकलीन परफॉर्मेंस से पहले काफी नर्वस दिखाई दे रही थीं, लेकिन स्टेज परफॉर्में में वो काफी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आयीं। यहां तक की स्टेज पर बॉलीवुड की परियां भी खूब मस्ती करते नजर आ रही हैं।
 
सलमान खान भी अपने दबंग टूर को लेकर काफी उत्साह में दिखे. हाल ही में सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि 'अमेरिका और कनाडा .. अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम, स्वैग के साथ (नेक्स्ट इज कनाडा! स्वैग के साथ आ रहे हैं) दबंग रीलोडेड, द-बंग यात्रा।' सलमान के भी साथ दबंग टूर में कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नाडीज के साथ कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह और मनीष पॉल भी हैं.बता दें कि 'रेस 3' के बाद सलमान खान अब डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अगली फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS