ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शानदार ओपनिंग के साथ मुंबई और गुजरात में रिलीज हुई फिल्म 'आवारा बलम'
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2018 5:28:40 PM
शानदार ओपनिंग के साथ मुंबई और गुजरात में रिलीज हुई फिल्म 'आवारा बलम'

नई दिल्ली। बिहार और झारखंड में बेहतर प्रदर्शन के बाद कल्लू की फिल्म को दूसरे राज्यों में भी पसंद किया जा रहा है। अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री और प्रियंका पंडित की मुख्य भूमिका से सजी निर्माता निशिकांत झा की फिल्म 'आवारा बलम' बिहार और झारखण्ड मे 25 मई को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है और अब एक शानदार ओपनिंग के साथ यह फिल्म 29 जून को मुंबई, महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश में रिलीज हुई है।   

 
मुंबई के नवरंग थिएटर में जब शुक्रवार को पहला शो चला तो यह सिनेमाघर दर्शकों से भरा पड़ा था। हालांकि मौसम बारिश का था, लेकिन 'फिल्टर के पानी' की बहुत चर्चा है। दरअसल हम बात कर रहे है, फिल्म अवारा बलम के सुपरहिट गीत 'फिल्टर के पानी' की, जिस की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को यूट्यूब पर 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। निशिकांत झा एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो विभिन्न प्रकार के एक्सपीरिमेंट करते हुए फिल्म मेकिंग कर रहे हैं। फिल्म मेकर निशिकांत झा ने निर्देशक चंदन उपाध्याय के निर्देशन में कमर्शियल इमोशनल फैमिली ड्रामा भोजपुरी फिल्म-'आवारा बलम' बनाई है।
 
 
मुंबई में हुए पहले शो के अवसर पर नवरंग सिनेमाघर में प्रोड्यूसर निशिकांत झा, निर्देशक चंदन उपाध्याय, अवधेश मिश्रा इत्यादि मौजूद थे। निर्माता निशिकांत झा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि बिहार और झारखंड में आवारा बलम फिल्म ने बेहद अच्छा कारोबार किया है और अब इस हफ्ते से हमारी यह फिल्म मुंबई, गुजरात और यूपी में भी लग गई है. यहां भी इसे शानदार ओपेनिंग मिली है. यह फिल्म कल्लू के फैन्स के लिए एक अनमोल तोहफा है जिसमें एक्शन भी है, रोमांस भी और नाच गाने भी हैं, जिसकी वजह से पब्लिक हॉल में सीटी बजाते हुए नजर आई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS