ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'विरुष्का' और 'दीपवीर' के बाद अब फैंस ने रणबीर और आलिया को दिया है ये नाम
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 6:34:40 PM
'विरुष्का' और 'दीपवीर' के बाद अब फैंस ने रणबीर और आलिया को दिया है ये नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जोड़ियों के नाम रखने में उनके फैंस का जवाब नही है। फैंस ने सैफ अली खान और करीना कपूर को 'सैफीना' नाम दिया। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम 'विरुष्का' रखा गया। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को 'दीपवीर' से बुलाया जा रहा है। अब बारी है बॉलीवुड के नये लव बर्डस् ऱणबीर कपूर और आलिया भट्ट की। खबरों की मानें तो फैंस की दुनियां में रणबीर और आलिया का नाम तय कर दिया गया है। फैंस के मुताबिक ये नाम होगा 'रालिया'। सोशल मीडिया की फिजाओं में रणबीर और आलिया का नया नाम 'रालिया' गूंजने लगा है।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर उनके फैंस पहले ही मुहर लगा चुके हैं। हालांकि आलिया ने इस रिश्ते पर अभी तक खुल कर कुछ नही कहा है। पर रणबीर कपूर का दिल है कि मानता ही नही। जब भी रणबीर से आलिया और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किए जाते हैं तो वो इशारों इशारों में कुछ ना कुछ बोल ही जाते हैं।


हाल ही में रणबीर ने कहा था, 'प्यार में होना सबसे खूबसूरत चीज है। यह सबसे खुशनुमा एहसास है. इश्क में हर चीज अच्छी लगती है। पानी भी प्यार में शरबत लगता है'। अब तो उनकी बातों से ये भी लगने लगा है कि उनके प्यार का सफर अब जल्दी ही उनके प्यार का सफर जल्दी ही शादी की मंजिल तक जाने वाला है।

रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म संजू के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। खबरों की मानें तो उन्होंने हाल ही में मेकर्स के ट्विटर हैंडल से फैन्स से बातचीत की। इस ट्विटर चैट के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह कब शादी करने का सोच रहे हैं तो रणबीर का जवाब था- 'उम्मीद है बहुत जल्द'। एक इंटरव्‍यू में तो रणबीर ने यह भी कहा 'मैं शादी में यकीन रखता हूं। मुझे मेरे बच्चे चाहिए, मेरी पत्नी चाहिए, मुझे मेरा खुद का परिवार चाहिए। उम्मीद है कि मुझे यह खुशकिस्मती जल्द ही मिलेगी'। यही नहीं हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी सभी को यह कहकर चौंका दिया था कि वह 30 की उम्र से पहले शादी कर लेना चाहती हैं।

खबरों मानें तो आलिया को तो रणबीर के परिवार का अप्रूवल भी मिल गया है। आलिया के 25वें बर्थडे को मनाने के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर बुल्गारिया पहुंच गई थीं। वहीं कुछ दिन पहले रणबीर की बहन रिदिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट दिया था। फिलहाल रणबीर-आलिया 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बीजी हैं। इसके सिवा आलिया 'गुल्ली बॉय', 'कलंक' और 'शुद्धि' में नजर आने वाली हैं। वहीं अगर रणबीर की बात करे तो उनकी फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावे वह 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेर' और 'लव रंजन नेक्स्ट' में नजर आने वाले हैं।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS