ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
हिंदी फिल्म 'रूद्रा द अवतार' में दिखेंगे तेजप्रताप
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 2:23:16 PM
हिंदी फिल्म 'रूद्रा द अवतार' में दिखेंगे तेजप्रताप

 पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. अपने अलग-अलग अंदाज से सभी का ध्यान आकर्षित करनेवाले तेजप्रताप इस बार फिर एक नये अंदाज में अपनी प्रस्तुति दी है। तेज प्रताप के इस नये अंदाज से एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हुए हैं। दरअसल, तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर अपनी आनेवाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्ट के जरिये उन्होंने बताया है कि 'रूद्रा द अवतार' नाम की हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही आनेवाली है।

 
तेजप्रताप यादव ने हाल के दिनों में काफी चर्चा में रहे थें। उन्होंने  ट्वीट कर राजनीति छोड़ कर वृंदावन जाने की इच्छा जतायी थी। साथ ही उन्होंने पार्टी से अपनी नाराजगी भी जतायी थी। उसके बाद से बिहार की सियासत में काफी सरगर्मी बढ़ गयी थी। मामले को बढ़ता देख कर तेजस्वी यादव ने पूरे मामले को संभालने की कोशिश की थी। फिलहाल पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव मुंबई में हैं। वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव के इलाज के लिए मुंबई में हैं। उनके साथ उनकी बड़ी बहन और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी हैं।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS