ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
ईशान खट्टर काफी एनर्जेटिक हैं : जाह्नवी कपूर
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 1:30:02 PM
ईशान खट्टर काफी एनर्जेटिक हैं : जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग के अलावा उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है। दोनों खूब मस्ती करते हैं। लेकिन ईशान को जाह्नवी की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। जिसका खुलासा उन्होंने एक वीडियो में किया है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया है।

इस बीच जाह्नवी कपूर उनसे पूछती हैं, ''तुम्हें मेरी कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। इसपर ईशान कहते हैं यही जो तुम बार-बार उंगली करती हो, एक ही चीज को बार-बार पूछने लगती हो। ये मुझे पसंद नहीं है। तुम बहुत उंगली करती हो। जाह्नवी अपने को-स्टार ईशान की तारीफ करते हुए कहती हैं कि ''वे बिल्कुल बच्चे की तरह हैं। मैं उनकी ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं। वे काफी एनर्जेटिक हैं। 

फिल्म धड़क में ईशान, जाह्नवी के प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन रियल लाइफ में भी ईशान कम प्रोटेक्टिव नहीं हैं। हाल ही में दोनों फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए एक मॉल में पहुंचे थे। यहां से निकलते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि ईशान जाह्नवी के प्रति काफी प्रोटेक्टिव होते नजर आए। उन्होंने क्रेजी फैन से जाह्नवी को दूर किया और उन्हें प्रोटेक्ट किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS