ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
आईफा 2018: 20 साल बाद स्टेज पर दिखा रेखा का जलवा
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2018 11:29:31 AM
आईफा 2018: 20 साल बाद स्टेज पर दिखा रेखा का जलवा

नई दिल्ली। बैंकॉक में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड के फैंस को वो नजारा देखने को मिला जिसको देखे 20 साल हो गए थे। जी हां हम बात कर रहे हैं आईफा अवॉर्ड्स में हुए बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के जादुई डांस परफॉर्मेंस की। हिंदी फिल्मों की मशहूर अदाकारा रेखा की स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड इंतजार कर रहा था वहीं उनके फैंस को भी इस मोमेंट का इंतजार था। अब यह इंतजार आइफा अवॉर्ड नाइट में खत्म हुआ चूंकि इस समारोह में रेखा ने स्टेज पर परफॉर्म किया। 


जी हां, रेखा ने करीब 20 सालों बाद स्टेज पर परफॉर्मेंस दी है। दरअसल, आइफा अवॉर्ड समारोह बैंकॉक में चल रहा है। इस अवॉर्ड नाइट में जहां एक ओर यंग एक्टर्स अपने जबरदस्त डांस स्टेप्स ने अॉडियंस का मन मोह रहे थे वहीं, बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा की परफॉर्मेंस भी हुई। रेखा जैसे ही स्टेज पर आई तो तालियों से उनका स्वागत किया गया। खास बात यह थी कि रेखा ने फिल्म मुकद्दर का सिकंदर फिल्म के मशहूर गीत सलाम-ए-इशक पर डांस किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रेखा और विनोद खन्ना थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS