ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
छह जुलाई को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘राजाजानी’
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 4:15:49 PM
छह जुलाई को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘राजाजानी’

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'राजा जानी' छह जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्शन, रोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, यह एक पारिवारिक फिल्म भी है जिसमें खेसारी लाल की भूमिका काफी दमदार दिखाई पड़ रही है। फिल्म 'राजा जानी' में खेसारी के अपोजिट में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति बिस्वास है जोकि बेहद शानदार किरदार में हैं। इस फिल्म में खेसारी के डायलॉग 'न मुझे कहीं चैन मिलता, न ही कही मिलता आराम... प्यार तेरी पहली नजर को सलमान' से शुरू होता है। साउथ इंडियन स्टाइल में मारधाड़ करते हुए खेसारी का लुक काफी अट्रैक्टिव दिखाई देगी।


फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है, जिससे फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित की उम्‍मीदें काफी बढ़ गई हैं। प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले फिल्‍म ‘राजा जानी’ का निर्माण किया गया है, जिसमें खेसारीलाल यादव के साथ एक बार फिर से नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आएंगी। 

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक लाल बाबू पंडित की मानें तो इस फिल्‍म में भोजपुरिया मिट्टी की सुंगध और यूपी–बिहार की झलक देखने को मिलेगी। फिल्‍म की स्‍टोरी लाइन में एक सौतेली मां और बेटी की कहानी है, जिसमें कई तरह इमोशन भी हैं। 


फिल्‍म के गाने काफी मजेदार हैं। तो खेसारीलाल को भी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं, इसलिए उन्‍होंने शूट के दौरान भगवान भोलेनाथ के दरबार में रूद्राभिषेक भी किया था। ‘राजा जानी’जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली कॉमर्सियल फिल्‍म है। इसके गाने और डायलॉग लाजवाब हैं। फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड, भारत सरकार की ओर से सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। इसलिए किसी भी उम्र के लोगों को फिल्‍म देखने में कोई परेशानी नहीं होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS