ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
गोवा में समुद्र किनारे ''बाहुबली'' की इस एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त डांस
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 2:49:55 PM
गोवा में समुद्र किनारे ''बाहुबली'' की इस एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त डांस

 नई दिल्ली। फिल्म 'बाहुबली' में प्रभाष के साथ एक आइम नंबर पर डांस कर चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक बार फिर से नोरा के डांस को काफी पसंद किया जा रही है। उनका एक बैले डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि नोरा एक अच्छी डांसर हैं और आए दिन वह पॉपुलर गाने पर डांस करती हुई नजर आती हैं। यूट्यूब पर उनके नाम से एक अकाउंट है, जहां वह अपने डांस का वीडियो अपलोड करती रहती हैं। उनके वीडियो को वायरल होने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगता।

 
इस बार नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गोवा में समुद्र किनारे बैले डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी सराहा जा रहा है। इतना ही नहीं, महज 17 घंटों के अंदर इस वीडियो 276,613 बार देखा भी जा चुका है। इससे पहले नोरा का एक डांस का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आई थी, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त डांस किया था। इस वीडियो को नोरा अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया, जिसे अब तक 5,836,751 बार देखा गया और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली।
 
बता दें कि नोरा 'बिग बॉस 9' में भी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं। इस रियलिटी शो में कुछ वक्त तक उनका नाम सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरूला से जुड़ा था, लेकिन शो में दोनों केवल अच्छे दोस्त थे। इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ सॉन्ग 'न' में नजर आईं थी। इस गाने को यूट्यूब पर कई लोगों द्वारा देखा गया है और दर्शकों को उनका यह गाना काफी पसंद भी आया।
 
साथ ही उनको हाल ही में फिल्म 'माइ बर्थडे सॉन्ग' में लीड एक्ट्रेस के रूप में देखा गया था। 'रॉकी हैंडसम' और 'बाहुबली: द बिगनिंग' में अतिथि भूमिका निभाने वाली नोरा का कहना है कि डिजिटल मनोरंजन मंचों के उद्भव ने कलाकारों को अपनी प्रतिभा को उभारने के अधिक अवसर दिए हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS