ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'रेस 3' के लिए सनी ने बॉबी देओल को किया एक इमोशनल ट्वीट, कहा- मेरा छोटा भाई...
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 6:36:06 PM
'रेस 3' के लिए सनी ने बॉबी देओल को किया एक इमोशनल ट्वीट, कहा- मेरा छोटा भाई...

नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल ने अपने छोटे भाई बॉबी को उनकी नई फिल्म 'रेस 3' के लिए बधाई दी और इस फिल्म के लिए अपनी फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' की तरह ऐतिहासिक सफलता की कामना की। उन्होंने बॉबी की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "मेरा छोटा भाई, ऑल द बेस्ट. 17 साल पहले 'गदर : एक प्रेम कथा' इसी दिन रिलीज हुई थी। 'रेस 3' की ऐतिहासिक सफलता की कामना करते हैं।"

 
ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, 'रेस 3' देशभर में 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म के शो पहले ही हाउसफुल चल रहे हैं। इस हिसाब से उनका अनुमान है कि पहले दिन यह फिल्म 30-35 करोड़ रुपये की कमाई कर कर सकती है।
 
 
बता दें कि सलमान की फिल्मों के लिए 200-300 करोड़ रुपये का बिजनेस करना एक आम बात है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रिलीज से पहले ही 'रेस 3' ने 130 करोड़ रुपये कमा डाले हैं। सलमान खान और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं। देखा जाए तो रिलीज से पहले ही 'रेस 3' ने अपनी लागत निकलने के साथ 30 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लिया है।
 
एक्शन से भरी 'रेस 3' में सलमान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडीस, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसके पहले के सीक्वल में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, समीरा रेड्डी, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS