ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''यमला पगला दीवाना: फिर से'' का टीजर हुआ रिलीज, हंसने के लिए हो जाएं तैयार
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 2:25:01 PM
''यमला पगला दीवाना: फिर से'' का टीजर हुआ रिलीज, हंसने के लिए हो जाएं तैयार

 नई दिल्ली। 'यमला पगला दीवाना' से लोगों को हंसाने वाला देओल परिवार एक बार फिर पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहा है। देओल फैमिली की अगली 'फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से' का टीजर आज (गुरुवार) रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद दमदार है। 1 मिनट 57 सेकेंड के इस टीजर को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के अलावा एक झलक सलमान खान की भी दिखाई दी है।

 
बता दें, यह फिल्म धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी और एक बार फिर लोगों को हंसी से लोटपोट करेगी। बता दें, इससे पहले इस फिल्म के तीन पोस्टर भी जारी किए गए थे, जिसे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी तीनों ने ही इन पोस्टर्स को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की तीसरी कड़ी में तीनों पंजाबी शेर, गुजराती अवतार में नजर आने वाले हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS