ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रिलीज होने पहले रेस-3 ने तोड़ा फिल्म ‘दंगल’का रिकॉड
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2018 12:17:19 PM
रिलीज होने पहले रेस-3 ने तोड़ा फिल्म ‘दंगल’का रिकॉड

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सलमान खान जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं और उनकी फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ऐलान होने से लेकर अब तक यह फिल्म लगातार चर्चाओं में रही है और अब आ रही रिपोर्ट्स की माने तो 'रेस 3' के सेटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। जिसके बाद सलमान की यह फिल्म इंडस्ट्री की पहली फिल्म बन गई जिसके सेटेलाइट राइट्स इतनी बड़ी रकम पर बिके हों। इससे पहले आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के नाम यह रिकॉर्ड था। 


दरअसल, आमिर की फिल्म के सेटेलाइट राइट्स 75 करोड़ के बिके थे, जिसके बाद अब सलमान की इस फिल्म के राइट्स 130 करोड़ के बेचे गए हैं। हालांकि, अब तक भी फिल्ममेकर्स द्वारा इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक 'रेस 3' के राइट्स 130 करोड़ में बेचे गए हैं. गौरतलब है कि इसके साथ ही फिल्म ने अपनी लागत का खर्चा पूरा कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्माण में लगभग 130 करोड़ का ही खर्चा किया गया है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल ली है।


15 जून को रिलीज हो रही 'रेस 3' से फिल्म की पूरी टीम को काफी उम्मीदें हैं और फैन्स को भी फिल्म में सलमान खान के एक्शन के साथ एक अच्छी कहानी की उम्मीद है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार लीड रोल में है। इस फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस और एक्शन के साथ पार्टी और रोमांटिक सॉन्ग्स का तड़का भी देखने को मिलेगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS