ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गईं आम्रपाली दुबे
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 12:14:36 PM
गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गईं आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को 'यूट्यूब सेंसेशन' के नाम से मशहूर है। भोजपुरी सिनेमा में आए हुए उन्हें सिर्फ चार साल ही हुए हैं लेकिन उनका जलवा सिर चढ़कर बोल रहा है। आम्रपाली दुबे के सॉन्ग यूट्यूब पर सुपरहिट हैं। आम्रपाली दुबे का बहुचर्चित प्रोमोशनल सॉन्ग एसआर के म्यूजिक ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया। इंडिया ई कॉमर्स व गायत्री क्रिएशन प्रस्तुत निर्माता सतीश दुबे, सुनील सिंह व निर्देशक धीरज ठाकुर की भोजपुरी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के इस प्रोमोशनल सॉन्ग में भोजपुरिया सुलतान राजू सिंह माही आम्रपाली दुबे के साथ थिरकते दिख रहे हैं। इस वीडियो को इसी महीने 9 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किया है और महज दो दिनों इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे राजू सिंह माही इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के जबरदस्त फैन रहते हैं और वे उनका ही शो देखने आते हैं। इस गाने के संगीतकार हैं अनुज तिवारी जबकि इसे गाया है इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने। इस गाने की शूटिंग के दौरान कई वेब चैनल ने इसका मेकिंग फुटेज डाला था, जिन्हें करोड़ो के व्यू मिले हैं। अब इस मूल गाने के रिलीज होने पर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह गाना जबरदस्त हिट होगा। 

निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रोमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्सुकता है। 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही, गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं। बता दें, इस साल आम्रपाली दुबे बैक टू बैक लगातार फिल्मों में देखने वाले हैं। मजेदार बात ये है कि इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ अकेले उनकी सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आएगी। भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS