ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म 'संजू' का नया गाना 'कर हर मैदान फतह', रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 12:34:12 PM
फिल्म 'संजू' का नया गाना 'कर हर मैदान फतह', रिलीज

नई दिल्ली। फिल्म 'संजू' के दूसरे गीत 'कर हर मैदान फतह' को आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की झलक भी पहली बार दिखाई गई है। संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस बायोपिक में अभिनेता के अविश्वसनीय जीवन से जुड़ी अनकही कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। जबकि हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर और टीजर के जरिए हमें संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पात्रों से मिलवाया गया और अब इस गीत के साथ फिल्म में पहली बार प्रिया दत्त की झलक पेश की गई है।


ज्ञात हो कि इस फिल्म में अभिनेत्री अदिति गौतम संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आएंगी, जिनकी एक झलक इस गाने में दिखाई गई है। इस गाने में रणबीर कपूर बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी है। राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा। संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए. फिल्म 'संजू' 29 जून 2018 को रिलीज होगी।



इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना भी अहम भूमिकाओं में हैं। रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'संजू' को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS