ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रजनीकांत की फिल्म काला के लिए रात से ही लाइन्स में लगे फैन
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2018 4:31:11 PM
रजनीकांत की फिल्म काला के लिए रात से ही लाइन्स में लगे फैन

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसक मुंबई की बारिश से जूझते हुए बड़ी संख्या में आज फस्र्ट डे फस्र्ट शो में काला देखने पहुंचे। काला की रिलीज पर एक ओर जहां रजनी के फैन ढोल बजाकर नाच रहे थे , वहीं इन्द्र देव भी उनकी ताल में ताल मिलाते हुए उनका साथ दे रहे थे।  सुपर स्टार के प्रशंसक अपनी खास फैंस ओनली टिकटों के साथ मुंबई के उपनगरीय इलाके में स्थित एक सिनेमाघर में रात 12 बजे से ही पहुंचने शुरू हो गए थे। इन टिकटों पर काला का पोस्टर छपा हुआ है। सुबह पांच बजे तक तो थियेटर के सामने करीब 1000 प्रशंसकों की भीड़ खड़ी थी।  सुरक्षा कारणों से थियेटर के बाहर पुलिस की तीन जीप और एक पुलिस वैन तैनात थी।

 
थलाइवा का धरावी में रहने वाला 20 वर्षीय प्रशंसक सुबह छह बजे का शो देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ मध्यरात्रि को ही सिनेमाघर पहुंच गया था। उसका कहना है, रजनी सर स्टार नहीं है, वह हमारे भगवान हैं। वह अपने आप में संस्कृति हैं। उनके प्रति प्रेम मुझे मेरे माता-पिता से मिला है। उन्हें मुझ पर गर्व होगा। रजनी के प्रति लोगों के समर्पण का भाव ऐसा है कि पारंपरिक पीली दक्षिण भारतीय साड़ी पहने 50 से ज्यादा महिलाएं मंदिर से थियेटर तक पैदल चलकर आईं।
 
सुपरस्टार के फैन उनके 67 फुट ऊंचे पोस्टर के पास जमा हुए और उसपर फूलमाला चढाकर फिल्म के पहले शो की स्क्रीनिंग का संकेत दिया। रजनी फैन क्लब के एक सदस्य संतोष का कहना है कि पोस्ट र 67 फुट ऊंचा है क्योंकि रजनी सर 67 साल के हैं। हम महीनों से इसकी योजना बना रहे थे और अंतत : यह पावन घड़ी आ गई है।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS