ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्‍म ''काला'' के रिलीज होने पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2018 1:03:34 PM
फिल्‍म ''काला'' के रिलीज होने पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्‍म 'काला' के रिलीज होने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि यह फिल्‍म अपने तय समय 7 जून को ही रिलीज होगी। वह इसमें कोई हस्‍तक्षेप नहीं करेगा। इससे पहले 5 जून को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि वह कर्नाटकवासी होने के नाते वितरकों से अपील करते हैं कि ‘ऐसे माहौल में’ रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ रिलीज न करें। हालांकि कर्नाटक हाईकोर्ट ने भी इस फिल्‍म के रिलीज को रोकने से इनकार कर दिया है। कुमारस्‍वामी ने कहा था कि वह उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करेंगे। कर्नाटक हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत ‘काला’ की शांतिपूर्ण रिलीज के लिए जरूरी सुरक्षा प्रबंध करने का निर्देश दिया है। कावेरी मुद्दे पर अभिनेता की टिप्पणी से नाराज कन्नड़ समर्थित संगठनों ने फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है।


न्यायमूर्ति एके गोयल और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की अवकाश पीठ ने केएस राजशेखरन की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। राजशेखरन ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। पीठ ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए वकील से कहा कि आप फिल्म की रिलीज पर रोक लगाना चाहते हैं। हर कोई फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। यचिकाकर्ता ने मद्रास उच्च न्यायालय के 16 मई के आदेश के खिलाफ उच्चतम न्यायालय का रुख किया था। मद्रास उच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ उनकी याचिका पर सुनवाई के लिए 16 जून की तारीख तय की थी। याचिकाकर्ता ने दावा किया कि फिल्म के निर्माताओं ने उनकी मंजूरी लिए बगैर फिल्म के दृश्यों और गानों से संबंधित उनके काम का इस्तेमाल किया जिसका कॉपीराइट उनके पास है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS