ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''बलम जी लव यू'' काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव से कह दिया
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 3:26:53 PM
''बलम जी लव यू'' काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव से कह दिया

 नई दिल्ली। आजकल भोजपुरी फिल्म जगत में भी लीक से हटकर बड़े कैनवास पर भव्य फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है। इसी कड़ी में श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने एक अनोखी प्रेम कहानी को जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को पर्दे पर उतारने का दायित्व सौंपा है। एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके प्रेमांशु सिंह की इस फिल्म का नाम है 'बलम जी लव यू'। 

 
लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद कर रहे हैं सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान जबकि कला निर्देशक नजीर शेख हैं। 'बलम जी लव यू' के कार्यकारी निर्माता आर पी बल हैं। वहीं प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि 'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फिल्म है जिसमें प्यार, रोमांस और इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है। 
 
एक्शन के दृश्यों को फिल्माने के लिए प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान को अनुबंधित किया गया है, जबकि गानों की जिम्मेदारी कानू मुखर्जी को दी गई है। प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिकाओं हैं।
 
यानी जल्द ही काजल पर्दे पर खेसारीलाल से 'बलम जी लव यू' कह कहते नजर आएंगी। बता दें कि 'बलम जी लव यू' की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की जाएगी। निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने बताया कि जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS