ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ग्लैमर को छोड़ खेती करने में जूटे धर्मेंद्र
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 12:23:42 PM
ग्लैमर को छोड़ खेती करने में जूटे धर्मेंद्र

नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र  में पहले की तरह आज भी अपने कामो को लेकर पहले ही जैसी फूर्ती है। मिट्टी की खुशबू से वह आज भी जुड़े हुए हैं और आज-कल वह बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर खेती-बाड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर आपका धरम नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेंद्र की कई वीडियोज को डाला गया है। इन वीडियो में वह अपनी गाय को चारा खिलाते हुए तो कभी खेती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें, इन वीडियो और तस्वीरों को कुछ वक्त पहले ही शेयर किया गया है। एक वीडियो में धर्मेंद्र अपने द्वारा बोए गए अलफांजो आम के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अपने खेत के अपने फार्म के अलफांजो हैं। इन्हें खुद हाथों से बोया था।


 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS