ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भोजपुरी सुपरस्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, फिल्‍म ‘बॉर्डर’में सिलवेस्टर स्टैलोन के रैंबो लुक को दोहरा रहा
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2018 3:42:50 PM
भोजपुरी सुपरस्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, फिल्‍म ‘बॉर्डर’में सिलवेस्टर स्टैलोन के रैंबो लुक को दोहरा रहा

 नई दिल्ली। हॉलीवुड के सुपरस्‍टार सिलवेस्टर स्टैलोन का रैंबो लुक और उनकी अदाकारी को भला कौन भूल सकता है। अब वही लुक और अभिनय इस बार भोजपुरी पर्दे पर देखने को मिलेगा, जब इस ईद रिलीज होगी निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फिल्‍म ‘बॉर्डर’. इस फिल्‍म में 'नच बलिये' फेम भोजपुरी सिनेमा के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत रैंबो लुक में नजर आने वाले हैं। वे इस फिल्‍म में एक फौजी की भूमिका में हैं, जो आर्म्सलेस होने के बाद तीर-कमान के साथ दुश्‍मनों के से लड़ते नजर आएंगे। वो भी एकदम सिलवेस्टर स्टैलोन के स्‍टाइल में। इस बारे में खुद विक्रात सिंह राजपूत का मानना है कि फिल्‍म में उनका रैंबो लुक काफी अलग है और यह दर्शकों को सिलवेस्टर स्टैलोन की याद दिलाएगी।

 
विक्रांत सिंह राजपूत की मानें तो फिल्‍म ‘बॉर्डर’का दायरा काफी बड़ा है, जो आम देश भक्ति की फिल्‍मों से काफी अलग है। यह लोगों से कनेक्‍ट करेगी। इसकी कहानी में एक सच्‍चाई है, जो लेखक–निर्देशक संतोष मिश्रा ने काफी मेहनत से तैयार की है। इसमें वार से ज्‍यादा सैनिक और उनके परिवार के इमोशन को उभारा गया है। सबसे बड़ी बात इसमें अनावश्‍यक लड़ाई को नहीं दिखाया गया है और मुझे लगता है वो कोई दिखा भी नहीं सकता है। बावजूद इसके संतोष मिश्रा ने फिल्‍म में आर्मी मैन की जिंदगी की सच्‍चाई को दिखाने की भरपूर कोशिश की है। फिल्‍म के सभी गाने लाजवाब हैं। इसमें मेरा भी एक गाना है, जो काफी एंटरटेनिंग है। यह गाना मां, बेटे और बहू के बीच फिल्‍माया गया है। मां के रूप में मेरी को-स्‍टार माया यादव और पत्‍नी के रूप में शुभी शर्मा हैं। फिल्‍म का हर कैरेक्‍टर बेहद महत्‍वपूर्ण है और सभी ने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS