ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आज रिलीज होगी फिल्म‘हल्‍फा मचाके गईल’
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 1:19:01 PM
आज रिलीज होगी फिल्म‘हल्‍फा मचाके गईल’

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता रजा मुराद, बिग बॉस व नच बलिये फेम सेंशेनल अदाकारा पायल रोहतगी, अंदाज फेम अभिनेता अमित वर्मा और अली खान पहली बार भोजपुरी पर्दे पर फिल्‍म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ में एक साथ दिखेंगे। इसी फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में वे कल पटना के होटल पनाश में थे, जहां उन्‍होंने पत्रकारों से फिल्‍म के बारे में विस्‍तार से बात की और कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी मेकिंग हिंदी फिल्‍म की तरह की गई है। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता राघव नैय्यर, अभिनेत्री शिप्रा गौड़, निर्माता रमेश अय्यर, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर सुबोध कुमार ने भी प्रेस वार्ता को संबोधित किया। रमेश अय्यर ने कहा कि यह फिल्‍म आज बिहार के 50 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्‍म मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

वहीं, रजा मुराद ने बिहार में फिल्‍म स्‍टूडियो और फिल्‍म पॉलिसी राज्‍य सरकार से बनाने का आग्रह किया और कहा कि आज रीजनल फिल्‍मों का जमाना है। मगर भोजपुरी फिल्‍मों का ग्राफ रीजनल से ज्‍यादा बड़ा है। यही वजह है कि आज इसकी पहुंच ओवरसीज तक है। उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में रीजनल फिल्‍मों को प्रमोट करने के लिए वहां की सरकार इंटरटेंमेट टैक्‍स वसूल कर बाद में निर्माताओं को वापस कर देती है। इससे वहां के प्रोड्यूसर को भी मदद हो जाती है। इसी तरह बिहार में भी भोजपुरी फिल्‍मों को सरकार सपोर्ट करे। वहीं, उन्‍होंने कुछ डबल मिनिंग वाले गानों को बैन करने की बात कही और अच्‍छी फिल्‍मों को प्रमोट करने की बात कही। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जिसमें राघव और शिप्रा ने बेहतर काम किया है। हमें उम्‍मीद है बिहार के दर्शकों को प्‍यार इस फिल्‍म को खूब मिलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS