ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
घर आएगा नन्हा मेहमान, तैयारी में जूटे शाहिद
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 1:07:17 PM
घर आएगा नन्हा मेहमान, तैयारी में जूटे शाहिद

नई दिल्ली। शाहिद कपूर बेशक बत्ती गुल मीटर चालू और अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इस सबकी वजह से वह अपनी पत्नी मीरा के वक्त के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। उनकी पत्नी मीरा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इससे पहले शाहिद और मीरा की एक बेटी है मीशा। अब जब शाहिद और मीरा दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं, तो वह किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरतना चाहते। यही वजह है कि शाहिद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ-साथ मीरा और मीशा को भी पूरा समय दे रहे हैं।


शाहिद उत्तराखंड के टिहरी में बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा होने के बाद प्रोडक्शन की तरफ से कुछ परेशानी आई और दूसरा शेड्यूल शुरू होने में वक्त लग गया। इस वक्त का फायदा शाहिद ने मुंबई में अपने परिवार के पास लौटकर उठाया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS