ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्‍म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ के प्रमोशन को पटना पहुंचे रजा मुराद, पायल और अमित वर्मा
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 11:58:14 AM
भोजपुरी फिल्‍म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ के प्रमोशन को पटना पहुंचे रजा मुराद, पायल और अमित वर्मा

सिने स्टार रजा मुराद पटना में। फोटो- देशवाणी।

‘हल्‍फा मचाके गईल’ के सिक्‍वेंस हिंदी फिल्‍मों की तरह : अमित वर्मा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
अपनी दमदार आवाज और सशक्‍त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता रजा मुराद, बिग बॉस व नच बलिये फेम सेंशेनल अदाकारा पायल रोहतगी, अंदाज फेम अभिनेता अमित वर्मा और अली खान पहली बार भोजपुरी पर्दे पर फिल्‍म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ में एक साथ दिखेंगे। इसी फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में वे आज पटना के होटल पनाश में थे, जहां उन्‍होंने पत्रकार वार्ता में फिल्‍म के बारे  में विस्‍तार से बात की। कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी मेकिंग हिंदी फिल्‍म की तरह की गई है। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता राघव नैय्यर, अभिनेत्री शिप्रा गौड़, निर्माता रमेश अय्यर, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर सुबोध कुमार ने भी प्रेस वार्ता को संबोधित किया। रमेश अय्यर ने कहा कि यह फिल्‍म कल 1 जून को बिहार के 50 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्‍म मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।
 
वहीं, रजा मुराद ने बिहार में फिल्‍म स्‍टूडियो और फिल्‍म पॉलिसी राज्‍य सरकार से बनाने का आग्रह किया और कहा कि आज रीजनल फिल्‍मों का जमाना है। मगर भोजपुरी फिल्‍मों का ग्राफ रीजनल से ज्‍यादा बड़ा है। यही वजह है कि आज इसकी पहुंच ओवरसीज तक है। उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में रीजनल फिल्‍मों को प्रमोट करने के लिए वहां की सरकार इंटरटेंमेट टैक्‍स वसूल कर बाद में निर्माताओं को वापस कर देती है। इससे वहां के प्रोड्यूसर को भी मदद हो जाती है। इसी तरह बिहार में भी भोजपुरी फिल्‍मों को सरकार सपोर्ट करे। वहीं, उन्‍होंने कुछ द्विअर्थी गानों को बैन करने की बात कही और अच्‍छी फिल्‍मों को प्रमोट करने की बात कही। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जिसमें राघव और शिप्रा ने बेहतर काम किया है। हमें उम्‍मीद है बिहार के दर्शकों को प्‍यार इस फिल्‍म को खूब मिलेगा।
उन्‍होंने कहा कि पटना में अपना पन सा लगता है। मुझे पटना में आना इसलिए भी अच्‍छा लगा है कि यह मेरे गुरूदेव शत्रुध्‍न सिन्‍हा का शहर है। मैं उन्‍हें एकदम गुरू की तरह मानता हूं। इसलिए हर बार गुरू पूर्णिमा और टीचर्स डे पर उनका आशीर्वाद लेता हूं। वहीं, पायल रोहतगी ने कहा कि ‘हल्‍फा मचाके गईल’ काफी अच्‍छी फिल्‍म है और मैं इस फिल्‍म में स्‍पेशल एपीयरेंस में नजर आ रही हूं। मगर मुझे  पूरा भरोसा है कि यह फिल्‍म काफी अच्‍छी चलेगी। आज कल रीजनल सिनेमा ने अपने लिए एक अलग तरह का स्‍पेश बनाया है। आज जमाना रीजनल सिनेमा का है। फिटनेस कंसस पायल ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में शराब बंदी के लिए धन्‍यवाद भी दिया और कहा कि जो लोग शराबबंदी का विरोध करते हैं। मुझे उनकी समझ में नहीं आती। मगर यह बेहद सराहनीय कदम है।
अभिनेता अमित वर्मा ने कहा कि पटना  से मेरा नाता पुराना है। बचपन में मेरा दो साल पटना में बीता है, इसलिए इस शहर से कुछ अपनापन सा लगाव है। जहां तक फिल्‍म की बात है तो यह बेहद शानदार फिल्‍म है। मुझे लगता है कि जितनी ज्‍यादा फिल्‍में बनेगी, उतना ही ज्‍यादा इंडस्‍ट्री समृद्ध होगी। यह फिल्‍म भी हिंदी फिल्‍मों के मुकाबले की  है। इसलिए उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह खूब पसंद आने वाली है। अमित और अली खान ने  रजा मुराद की अपील को सपोर्ट करते हुए बिहार में फिल्‍म इंडस्‍ट्री बनान की वकालत की। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता राघव और अभिनेत्री शिप्रा ने कहा कि यह फिल्‍म फैमली इंटरटेंमेंट है, इसलिए सबको पसंद आयेगी। इसमें रोमांस, कॉमेडी से भरपूर ‘हल्‍फा मचाके गईल’ बेहद साफ सुथरी फिल्‍म है, इसलिए बिहार के दर्शक पूरे परिवार के साथ जाकर फिल्‍म देखें। संवाददाता सम्‍मेलन में सर्वेश कश्‍यप और रंजन सिन्‍हा भी मौजूद रहे।          

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS