ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म ''लोहा पहलवान'' का गाना ''रतिया के रानी को लोगों ने सराहा
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2018 1:32:29 PM
फिल्म ''लोहा पहलवान'' का गाना ''रतिया के रानी को लोगों ने सराहा

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म 'वांटेड' के बाद पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म 'लोहा पहलवान' के साथ तैयार हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'रतिया के रानी' यूट्यूब पर अपलोड किया गया। इस गाने के रिलीज होते ही यह गाना लोगों के मन को खूब भाया है। अब लोग इस भोजपुरी फिल्म को आने का इंतजार कर रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी पायस पंडित भी नजर आ रही हैं। 


हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म 'लोहा पहलवान' के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के 'दंगब' सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है।  


इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं। उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भर देगा। इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे। फिल्म 'लोहा पहलवान' का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी 'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी' द्वारा रिलीज किया गया है। फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS