ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' पर लगया बैन
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2018 1:18:28 PM
पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' पर लगया बैन

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली है और ट्रेड एक्सपर्ट्स भी मान रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। हालांकि, इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज से महज एक दिन पहले पाकिस्तान में 'वीरे दी वेडिंग' को बैन कर दिया गया है। 

फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और फिल्म को रिया और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म को पाकिस्तान में आपत्तिजनक सीन्स और अश्लील डायलॉग्स के चलते बैन किया गया है। पाकिस्तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर के चेयरमैन दान्याल गिलानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है जबकि फिल्म के वितरकों ने भी पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने संबंधी अपने आवेदन को वापस ले लिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS