ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मैंने हमेशा अच्छा काम चाहा है : सोनम कपूर
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2018 11:40:03 AM
मैंने हमेशा अच्छा काम चाहा है : सोनम कपूर

नई दिल्‍ली। फिल्म अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने वर्ष 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' से सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म-निर्माण की दुनिया में प्रवेश किया। इसके दो बाद उन्होंने 'सांवरिया' के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने 'खूबसूरत', 'नीरजा' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी दर्जनों व्यवसायिक फिल्मों से सफलता हासिल की।


सोनम ने कहा, "मैं कभी भी प्रसिद्धि या स्टारडम के पीछे नहीं भागती। मैंने हमेशा अच्छा काम चाहा है, इसलिए जब आप कुछ नहीं मांगते, तो कोई कीमत टैग संलग्न नहीं है। यह स्वाभाविक रूप से आता है।


सोनम रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, बायोग्राफिकल थ्रिलर और बायोग्राफिकल कॉमेडी-ड्रामा जैसी शैलियों में काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वह मसाला फिल्मों में नजर आएंगी। वर्ष 2016 में 'नीरजा' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में स्पेशल मेंशन प्राप्त कर चुकीं सोनम ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि कोई मसाला फिल्म में काम करूं या उस तरह की फिल्म में अभिनय करूं, मैं उस तरह कि फिल्म में काम करना चाहुंगी, जिसे करना मजेदार लगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS