ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' को बॉक्‍स ऑफिस पर ऐतिहासिक ओपनिंग
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 1:16:02 PM
भोजपुरी फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' को बॉक्‍स ऑफिस पर ऐतिहासिक ओपनिंग

नई दिल्‍ली। भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’को बिहार-झारखण्ड और नेपाल में बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक ओपनिंग मिली है। यह फिल्‍म 110 सिनेमा घरो में रिलीज की गई थी। दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी उत्‍सुकता थी। इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव ने भी भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया हैं। वहीं, पहली बार यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 
ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’के निर्माता- लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं। इस फिल्म में भोजपुरिया समाज और संस्‍कार की झलक दर्शको को पसंद आ रही है। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख ने बताया कि महीनों इंतजार के बाद ‘दुल्हिन गंगा पार के’शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्‍म के गाने और इसके डायलॉग काफी रोचक हैं जो सभी को पसंद आ रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS