ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान ने किया रेस 3 का प्रमोशन
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 11:15:24 AM
सलमान ने किया रेस 3 का प्रमोशन

मुंबई। सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर जारी करने के साथ इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। फिल्म रेस 3 सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया गया है। फिल्म बनकर तैयार है और इसके प्रमोशन में सितारे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

 

 

प्रमोशन के दौरान टीम ने ब्लैक एंड वाइड कलर्स को प्रमोशन थीम कलर बनाया था। बॉबी देओल अनिल कपूर औशर सलमान खान ब्लैक शर्ट में नजर आए। रेस 3 फिल्म रेस का तीसरा पार्ट है। यह एक एक्शन प्रधान फिल्म है। हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर एक्शन पैक्ड है। मुंबई में प्रमोशन में बिजी रेस 3 की टीम के साथ फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी भी साथ दिखे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS