ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया था मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2018 2:22:29 PM
बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया था मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 नई दिल्‍ली। बॉबी डार्लिंग (पाखी शर्मा) ने पिछले साल अपने पति रामणिक शर्मा पर उनके साथ घरेलू हिंसा करने और दहेज मांगने का अरोप लगाया था। बॉबी ने ठान लिया था कि वह अपने पति को जेल की सलाखों के पीछे भेजकर ही दम लेंगी और ऐसा ही हुआ। अपने पति की हरकतों का दुनिया के सामने खुलासा करने के बाद आखिरकार अब बॉबी ने अपने पति को जेल भेज कर ही राहत की सांस ली है।

 
'स्‍पॉटबॉय' से बात करते हुए बॉबी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'दिल्‍ली पुलिस ने उसे 11 मई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने दिल्‍ली कोर्ट में अपनी अर्जी लगाई थी, लेकिन वह कोर्ट ने रिजेक्‍ट कर दी। शुक्र है कि मुझे इंसाफ मिल पाया है।' बता दें कि बैंकॉक में सेक्‍सचेंज सर्जरी करा कर बॉबी डार्लिंग, पाखी शर्मा बन गई थीं। इसके बार बिग बॉस की कंटेस्‍टंट रह चुकी बॉबी ने 2016 में भोपाल के रोड़ कॉन्‍ट्रेक्‍टर रमणिक शर्मा से शादी की थी। लेकिन शादी के लगभग डेढ़ साल बाद ही बॉबी ने अपने पति और उसके माता-पिता के खिलाफ सितंबर, 2017 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
 
बॉबी के अनुसार, 'रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके। वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था। मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है। मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं।' बता दें, रमणीक, बॉबी डार्लिंग से 15 साल छोटे बताए जाते हैं।
 
वहीं दूसरी तरफ बॉबी के पति रमणिक का दावा है कि बॉबी यह सब सिर्फ पब्लिसिटी और पैसे के लिए कर रही है। इसके साथ ही रमणिक ने बॉबी पर अपने ड्रग्‍स की लत और बच्‍चे पैदा कर सकने की बात से जुड़े झूठ बोले थे। हालांकि बात की मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि रमणिक, बॉबी पर नजर रखता था और वह लगातार उसपर मुंबई वाले घर को बेच भोपाल में एक बंगला खरीदने का दबाव बना रहा था। बता दें कि बॉबी डार्लिंग, 'हंसी तो फंसी' (2012), 'क्‍या कूल हैं हम' और 'पेज 3' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS