ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
दिशा पाटनी को मिली सलमान खान के साथ फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 1:25:12 PM
दिशा पाटनी को मिली सलमान खान के साथ फिल्म

मुंबई। बागी 2 की शानदार सफलता से टाइगर श्रॉफ से ज़्यादा दिशा पाटनी को खुशी है। टाइगर ने तो बॉलीवुड में अपना परचम लहरा ही रखा है। अब बारी है दिशा पाटनी की। कई निर्माता- निर्देशकों की नज़र उन पर लगी हुई है। ऐसे में दिशा भी सिर्फ धमाकेदार फिल्में ही करना चाहती हैं। अब उनकी लिस्ट में एक बड़ी फिल्म शामिल हुई है।
 
निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी को चांस मिला है। इस शानदार फिल्म के लीड में सुपरस्टार सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा हैं। इसमें दिशा का एक अलग ही किरदार सामने आएगा। खबर के मुताबिक फिल्म में दिशा एक सर्कस सेटअप में ट्रेपीज़ी आर्टिस्ट के रूप में नज़र आएंगी। इस विशेष सेटअप को फिल्म में राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर को आदरांजलि देने के लिए शामिल किया गया है। राज कपूर के निर्देशक अली अब्बास बहुत बड़े फैन हैं।
 
सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिशा ने कहा कि यह उनका ड्रीम-कम-ट्रु मूमेंट है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS