ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सोनम कपूर से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं आनंद आहूजा
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2018 2:26:19 PM
सोनम कपूर से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं आनंद आहूजा

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ वक्त से चर्चाओं में है। पहले अपनी शादी और उसके बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं और इसी बीच वह अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पति आनंद को लेकर लगातार इंस्टाग्राम पर स्टोरीज भी अपलोड कर रही हैं। वहीं आनंद आहूजा भी अपनी पत्नी को कोम्प्लिमेंट देने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और उनके साथ मौजूद न होते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए उनकी सरहाना कर रहे हैं। इसी बीच आनंद ने एक ऐसा काम किया जो आप सब के दिल को छू लेगा।

 
दरअसल, शादी के बाद अक्सर ही लड़कियां अपना नाम बदलती हैं लेकिन आनंद ने अपना नाम बदल कर एक मिसाल कायम की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम आनंद आहूजा से बदल कर आनंद एस आहूजा कर लिया है। यहां एस का मतलब सोनम है। आनंद के इस काम से पता चलता है कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं। वहीं सोनम भी अपने काम से अब अपने पति का नाम भी रोशन कर रही हैं। हाल ही में कान्स में शामिल हुई सोनम का शादी के बाद यह पहला इंटरनेशनल ईवेंट था और इस मौके पर उनकी टीम द्वारा उनके लिए छोटा सा सेलिब्रेशन भी रखा गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS