ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'मंटो' का टीजर हुआ रिलीज, दमदार लुक में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 2:20:54 PM
'मंटो' का टीजर हुआ रिलीज, दमदार लुक में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर ही अपनी फिल्मों और अपने द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को लेकर सुर्खियों में आते हैं। जल्द ही नवाज फिल्म 'मंटो' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया है और फिल्म के टीजर में ही नवाज की एक्टिंग काफी दमदार लग रही है। टीजर को देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म काफी अच्छी होगी लेकिन अब तक फिल्म का ट्रेलर नहीं आया है।

 
इस फिल्म में नवाज के साथ रसिका दुग्गल लीड रोल में नजर आएंगी। रसिका इस फिल्म में मंटो की पत्नी की भूमिका में है. फिल्म में नवाज एक ऐसे लेखक के किरदार में है जो एक तरह का विद्रोही है। वह अदालत में अपनी किताब के खिलाफ दर्ज हुए केस लड़ता है। साथ ही टीजर में दिखाए गए नवाज के कुछ डायलॉग्स भी आपको काफी पसंद आएंगे। जैसे एक सीन में वह कहते हैं कि, मंटो वही लिखता है जो वो देखता है। वहीं एक दूसरे सीन में वह बोलते दिखेंगे, मंटो अपनी कहानियों को आइना समझता है, जिसमें समाज अपने आप को देख सके।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS