ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'संजू' के बाद अब डरावने लुक में दिखेंगे रणबीर कपूर
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 3:54:08 PM
'संजू' के बाद अब डरावने लुक में दिखेंगे रणबीर कपूर

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'संजू' को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर ने खुद को संजय दत्त के लुक में बदला था और उनके संजू के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। जिसके बाद अब रणबीर कपूर आपको डकैत बने हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर आपको एक्शन करते हुए नजर आएंगे और रणबीर की इस फिल्म का नाम 'शमशेर' है। रणबीर की इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

 
बता दें, रणबीर लगभग 9 साल बाद एक बार फिर यश राज फिल्म्स के साथ काम करने वाले हैं। रणबीर ने आखिरी बार फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में काम किया था। रणबीर की इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कने वाले हैं। डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक रणबीर ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा, करण ने इस फिल्म के लिए मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है और अब मैं आगे आने वाली चुनौतियों को देख रहा हूं। 
 
बता दें, करण इससे पहले यश राज फिल्म्स के बैनर तले ही फिल्म 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' का निर्देशन कर चुके हैं। करण ने शमशेर के बारे में बात करते हुए कहा, ''शमशेर' ऐसी फिल्म है जिसका मैं काफी वक्त से इंतजार कर रहा था। हिंदी कमर्शियल सिनेमा को मैंने बचपन से देखा है और मैंने बचपन से जिस तरह के हीरो के बारे में सोचा है। इस फिल्म में वैसा ही हीरो नजर आने वाला है। 'शमशेर' की कहानी मुझे हीरो को लेकर वो सब करने की इजाजत देती है जिसके बारे में मैंने सोचा था और यह मेरे लिए काफी उत्साहित करने वाला प्रोजेक्ट है'।
 
बता दें, इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू की जाएगी और फिल्म की शूटिंग को अलगे साल में खत्म किया जाएगा। फिलहाल रणबीर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। हालांकि, वह फिलाहल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में रणबीर सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS