ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
डिंपल सिंह का दिखा नया अवतार, अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने ने मचाया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 2:17:33 PM
डिंपल सिंह का दिखा नया अवतार, अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने ने मचाया हंगामा

 नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने गानों को लेकर अरविंद अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. बता दें, 2 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए अरविंद के एलबम का एक नया गाना 'कल्लू खातिर लइकी खोजाता' ने इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है। महज दो दिनों के अंदर इस वीडियो को 898,358 बार देखा जा चुका है।

इस गाने में अरविंद के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं। गान में डिंपल बिलकुल नए अवतार में दिख रही हैं। डिंपल गाने में सबको यह बता रही हैं कि अरविंद की शादी होने वाली है और उनके लिए लड़की की खोज शुरू हो गई है। इस गाने डिंपल अरविंद के बारे में ही बात करती नजर आ रही हैं। बता दें, अरविंद की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 
फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने बताया, "हम ‘आवारा बलम’ को रिलीज करने के लिए पूरी तर‍ह से तैयार हैं और इसे 25 मई को रिलीज करेंगे। उन्‍होंने दावा किया कि ‘आवारा बलम’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है। फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है।"
 
वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए अरविंद ने बताया, 'यह फिल्‍म मेरे लिए खास है। सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है। साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है। मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हमें जरूर मिलेगा।' 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS