ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नागिन-3 का प्रोमो आउट, नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2018 1:57:13 PM
नागिन-3 का प्रोमो आउट, नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी

नई दिल्ली। सीरियल नागिन 3 के साथ फिर दर्शकों के बीच लौट रही हैं एकता कपूर। इस सीरीज का प्रोमो आ चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी तुलना सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से हो रही है। टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है। कलर्स के इस सीरियल में नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी। उनका लुक भी प्रोमो में दिखाया गया है। नागिन सीरियल के पहले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य किरदार में थीं।

 

नागिन 3 जानी दुश्मन की कहानी से रिलेट किया गया है। जानी दुश्मन में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका निभाई थी जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सभी का दुश्मन बनता है। नागिन 3 में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के अलावा सुरभी ज्योति‍ भी लीड रोल में हैं, लेकिन उनका लुक अभी तक सामने नहीं आया. एकता और नागिन 3 की पूरी स्टारकास्ट इसे लेकर काफी उत्साहित है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS