ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहली बार गाना गाते हुए नजर आईं प्रिया प्रकाश
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2018 1:51:21 PM
पहली बार गाना गाते हुए नजर आईं प्रिया प्रकाश

 नई दिल्ली। मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी फिल्म 'उरु अदार लव' इसी साल ईद पर रिलीज होगी, लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही वह पॉपुलर हो गई हैं। बता दें, प्रिया के लोग ऐसे दीवाने हैं कि उनका वीडियो इंटरनेट पर आते है वायरल हो जाता है. पिछले कुछ दिनों से उनके कई वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं और इस कड़ी में उनका एक और नया वीडियो हमारे बीच आ चुका है, जहां प्रिया को पहली बार गाना गाते हुए देखा गया।

 
बता दें, यह वीडियो किसी के शादी के दौरान शूट किया गया है, जहां प्रिया ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में प्रिया साड़ी पहनी हुई हैं और अपने दोस्तों के साथ 'हवा हवा ऐ हवा' गाना गा रही है। इस वीडियो को Movie Man Broadcasting नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा 30 अप्रैल को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 188,111 बार देखा गया है। इससे पहले प्रिया पहली बार एक चॉकलेट ब्रांड के ऐड में नजर आई थीं। लोगों के बीच 'वायरल गर्ल' के नाम से मशहूर प्रिया इस वीडियो में भी अपनी निगाहों से खेलती हुई नजर आ रही थीं।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया ने अपने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है और उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS