ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
खेसारीलाल का सबसे हिट गाना 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू'
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 3:53:36 PM
खेसारीलाल का सबसे हिट गाना 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू'

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव के वीडियो लोगों के बेहद पसंद आते हैं। खेसारीलाल हमेशा भोजपुरी गानों के जरिए अपने फैन्स का दिल जीता है। इसी क्रम में आज हम आपको खेसारीलाल का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी हिट गाने की है। यूट्यूब पर खेसारीलाल के एक गाने 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू' को 47,228,333 बार देखा जा चुका है। 6 महीने पहले अपलोड किए गए इस वीडियो पर आज भी लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

 
बता दें, अब तक इस वीडियो को 85 हजार लोगों ने लाइक किया है और 9725 लोगों द्वारा इस पर कमेंट्स भी किए गए हैं। इस वीडियो में खेसारीलाल के साथ प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं। गाने की पूरी स्टोरी में प्रेमिका अपने प्रेमी को छोड़कर किसी और से शादी रचा लेती है। फिर प्रेमिका अपने प्रमी से मिलने आते है. इसके बाद प्रेमी उससे काफी नजर नजर आता और फिर वह गाने के जरिए अपनी पूरी बात रखता है। 
 
बता दें, बहुत ही जल्द खेसारीलाल 65 कास्‍ट वाली भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं। ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा, "यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी। फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है।"
 
मिश्रा ने सेट पर एक हादसे के बारे में जिक्र करते हुए खेसारीलाल के साथ अगली फिल्‍म करने की भी बात कही। उन्‍होंने बताया, "एक बार सेट पर खेसारीलाल घायल हो गए। इस दौरान उनके हाथों में गहरी चोट लगी। हमने तब शूट रोकना का फैसला किया, मगर उन्‍होंने कुछ दवाई लगाकर शूट को चालू रखने को कहा। यह उनकी जीवटता और प्रोफेसनलिज्‍म को दर्शाता है, जो अन्‍य कलाकारों के लिए एक मिसाल भी है। हालांकि बाद में उनका पैर काफी सूज गया था।"
 
वहीं, ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को परफेक्‍शनिस्‍ट बताया। उन्‍होंने कहा, "खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं। हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं। उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला।" दीपक कुमार ने कहा, "खेसारीलाल यादव काफी डाउन टू अर्थ हैं और आज भी उन्‍हें अपना पास्‍ट याद है, जो उन्‍हें स्‍टारडम के बाद भी सामान्‍य बनाता है। आज भी वे फुर्सत के पलों में पुराने दिनों की बातें करते हैं। साथ ही वे अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी से लोगों को हंसाते रहते हैं. वे काफी जॉली मूड के इंसान हैं।"
 
 
  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS