ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉक्स ऑफिस पर ''एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर'' की बंपर कमाई
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 2:12:23 PM
बॉक्स ऑफिस पर ''एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर'' की बंपर कमाई

 नई दिल्‍ली। हॉलीवुड फिल्‍म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की धमाकेदार ओपनिंग ने कमाल कर दिया है। इस फिल्‍म ने पहले ही दिन साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पा ली थी. पहले ही दिन 'एवेंजर्स' ने 31.30 करोड़ की ओपनिंग की थी, जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

 
वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 30.50 और तीसरे दिन यानी रविवार को कुल 34.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने भारत में कुल 96.30 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। बता दें, इससे पहले अभी तक 30 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्‍म 'बागी 2' की ओपनिंग, जो 25.10 करोड़ थी, सबसे ज्‍यादा रही थी, लेकिन 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' के इंग्लिश और डब वर्जन ने पूरे देश में 31 करोड़ की कमाई कर ली थी। 
 
सिर्फ ओपनिंग के मामले में ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म के पहले दिन के कलेक्‍शन ने अब तक की किसी भी हॉलीवुड फिल्‍म के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ा है। अब तक कोई भी हॉलीवुड फिल्‍म इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं पा सकी है। सबसे बड़ी बात है कि यह फिल्‍म महज 2000 स्‍क्रीन्‍स पर ही रिलीज हुई है। हाल ही में ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा था कि इस फिल्‍म ने हॉलीवुड फिल्‍मों के लिए भारत में एक नई चुनौती पैदा कर दी है।
 
पिछले 10 सालों में मार्वल की 18 फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें कई बार कहानी आगे बढ़ी है कुछ कहानियों का अंत हुआ है और अब दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि फिल्म में आगे क्या मोड़ आने वाला है। गौरतलब है कि, 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में 67 लीड एक्टर्स ने काम किया है और इस वजह से दर्शक यह जानने के लिए बेचैन हैं कि इस फिल्म में कौन सा सुपरहीरो मर जाएगा और कौन सा नहीं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS