ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' की टीजर देख काफी खुश हूं : ऋषि कपूर
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2018 3:54:25 PM
रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' की टीजर देख काफी खुश हूं : ऋषि कपूर

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में रिलीज हुए अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' की टीजर देख काफी खुश हैं और इस फिल्म के रणबीर ने जिस तरह से खुद को बदला है उसे देख भी ऋषि कपूर काफी खुश हैं। ऋषि कपूर ने रणबीर की इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह रणबीर की इस तरह की एक्टिंग के लिए काफी खुश हैं। संजू के टीजर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था और इस फिल्म की कहानी संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म के लिर रणबीर को मिल रही सराहना पर ऋषि कपूर ने कहा कि ऐसा सिर्फ रणबीर को उनके काम के प्रति उनकी निष्ठा की वजह से हो पाया है।

 

ऋषि कपूर ने कहा, 'मुझे ट्रेलर काफी पसंद आया। रणबीर ने फिल्म के सभी हिस्सों के लिए बहुत मेहनत की है। अपनी बॉडी बनाने और बाल बढ़ाने के लिए रणबीर ने खुद को 6 हफ्तों का वक्त दिया। वह एक एक्टर है और सिनेमा को लेकर उसमें जुनून भी है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने फिल्मों के लिए अपने जुनून को रणबीर तक पहुंचाया। 

 

उन्होंने कहा कि रणबीर अपनी फिल्मों के साथ रिस्क लेते हैं क्योंकि वह एक वक्त पर एक ही फिल्म करते हैं और उनकी फिल्मों की च्वाइस भी काफी अलग है। उन्होंने कहा. 'वह काफी रिस्क लेते हैं। वह एक वक्त पर चार-चार फिल्म नहीं करते और एक ही फिल्म करते हैं। जैसे अगर उनकी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' और 'जग्गा जासूस' फ्लॉप हो गई तो उनके पास कोई काम नहीं है। उनके पास कोई फिल्म नहीं है जिससे वह वापस आएं और खुद को साबित करें। रणबीर की एक बात मुझे बहुत पसंद है और वह उनका फिल्मों का चुनाव है। कभी वो अच्छे होते हैं, कभी वह बुरे होते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS