ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
साउथ की सुपरहिट फिल्म ''अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 1:41:59 PM
साउथ की सुपरहिट फिल्म ''अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। शाहिद से पहले इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर का नाम सामने आया था लेकिन फिल्ममेकर्स द्वारा शाहिद को इस फिल्म के लिए पसंद किया है। फिलहाल शाहिद अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगे। 

 

गौरतलब है कि तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' पिछले साल रिलीज हुई थी और इस फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द आधारित है। फिल्म में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था और शालिन पांडे ने विजय देवरकोंडा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विजय एक ऐसे छात्र की भूमिका में नजर आते हैं जो अपनी प्रेमिका को खो देने के बाद विनाश की राह पर चल पड़ते हैं। इस फिल्म को इसके बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि, फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था और दर्शकों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया गया था। 

 

 

फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्माण अश्विन वर्डे और मुराद खेतानी द्वारा किया जा रहा है और अब शाहिद को फाइनल करने के बाद फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग भारत और अब्रोड में की जाएगी लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन डिसाइड नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS