ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''कलंक'' की शूटिंग हुई शुरू, पहले दिन माधुरी दीक्षित से सेट पर टकराए ये...
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 3:07:00 PM
''कलंक'' की शूटिंग हुई शुरू, पहले दिन माधुरी दीक्षित से सेट पर टकराए ये...

 नई दिल्ली। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। माधुरी ने कहा, "अनिल कपूर और इंद्र कुमार के साथ 'टोटल धमाल' की शूटिंग खत्म की और यह हमेशा की तरह शानदार रही। अब 'कलंक' के सेट पर पहुंची हूं और करण के साथ लुक टेस्ट कर रही हूं। यह सेट काफी बेहतरीन है। आपके सामने इन दोनों फिल्मों को सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।" बता दें, इस दौरान माधुरी के साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट भी फिल्म के सेट पर पहुंचे। 

गौरतलब है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट इससे पहले अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के हिट सॉन्ग 'तमा तमा' पर थिरकते नजर आए थे और इस गाने के लिए खुद माधुरी ने भी दोनों स्टार्स का सपोर्ट किया था। बद्रीनाथ की दुल्हनिया में फिल्म के गाने को रीक्रिएट कर पेश किया गया था और इस गाने को दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया गया था। 
 
करण के साथ अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की यह चौथी फिल्म है. उन्होंने फिल्मकार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फोटो साझा की। इसमें दोनों फिल्म की क्लिपबोर्ड को पकड़े नजर आ रहे हैं। वरुण ने इस फोटो को ट्वीट करने के साथ एक संदेश में लिखा, "शुरू हुई 'कलंक' की शूटिंग।" आलिया भट्ट ने भी ट्वीट पर करण, डेविड धवन और नाडियाडवाला के साथ फोटो साझा कर कहा, "फिल्म 'कलंक' की शूटिंग का पहला दिन। इन अहम लोगों ने मुझे इस सेट को देखने का आमंत्रण दिया। इस फिल्म की शुरुआत का शानदार तरीका है।"
 
इस फिल्म के माधुरी के अलावा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता हैं। गौरतलब है कि करण जौहर और उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का सपना 15 साल पहले देखा था और अब 15 साल बाद फाइनली इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है और फिल्म की कास्ट में भी सभी बड़े सितारों का नाम शामिल है। इस वजह से इस फिल्म को लेकर फैन्स की उत्सुकता अभी से ही काफी ज्यादा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS