ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पवन सिंह की फिल्‍म ''वॉन्‍टेड'' के ट्रेलर ने मचाई धूम
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 2:52:09 PM
पवन सिंह की फिल्‍म ''वॉन्‍टेड'' के ट्रेलर ने मचाई धूम

 नई दिल्‍ली। भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की फिल्‍म 'वान्‍टेड' भोजपुरी फिल्‍म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया और अपनी इस फिल्‍म में उनका धमाकेदार अंदाज नजर आने वाला है। ट्रेलर में पवन सिंह का जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है। ट्रेलर में वह काफी दमदार डायलॉग भी बोलते दिख रहे हैं। जैसे, 'आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी, हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं' और 'इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाड़ा है, अभी लंका दहन बाकी है।' 

पवन सिंह अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और हैरतअंगेज एक्शन के साथ कहर ढाह रहे हैं। यही नहीं, फिल्म में पवन सिंह के डायलॉग भी काफी जोरदार है। ट्रेलर में पवन सिंह एक्शन मूड और दमदार किरदार में दिख रहे है। साल 2018 में पवन सिंह की यह पहली फिल्‍म है, जो 27 अप्रैल 2018  को रिलीज हो रही है। इसको लेकर उन्‍होंने कहा कि फिल्म ‘वांटेड’ बेहद उम्दा कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म है, जिसमें एक्‍शन के अलावा रोमांस भी दिखेगा, वो भी भोजपुरिया स्‍टाइल में। मुझे फिल्‍म से काफी उम्मीदें हैं और अपने चाहने वालों पर भी भरोसा है कि वो मुझे अपना प्यार पहले की ही तरह देंगे। आप भी देखें फिल्‍म 'वांटेड' का ट्रेलर।
 
अपनी फिल्‍म पर बात करते हुए पवन ने कहा कि भले ये इस साल में की मेरी पहली फिल्‍म है, लेकिन इसमें दर्शकों को वो सब मिलेगा, जो उनकी पसंद है। मनोरंजन के अलावा एक संदेश भी होगा। उन्होंने वॉन्‍टेडनाम से दूसरी इंडस्ट्री में आई फिल्मों को लेकर कहा कि हर इंडस्‍ट्री की अपनी पहचान होती है। ऑडिएंस अलग होते हैं और उनकी फिल्म भी उसी अनुसार से बनती है। इसलिए मेरी फिल्म की तुलना दूसरे से नहीं की जानी चाहिए। क्योंकि मेरी फिल्म अलग जोनर की है और इसे भोजपुरी के दर्शक एन्जॉय करेंगे। इस फिल्म में अंजना सिंह भी गेस्ट भूमिका में नजर आएगी जो अपने लटके झटके से दर्शको का फुल मनोरंजन करने वाली है।
 
''वांटेड'' फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार ने बताया की इस साल पवन सिंह की शादी भी हुई है, इस वजह से भी पवन सिंह ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। मगर अब वह वॉन्‍टेडसे फिर से भोजपुरी पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। पवन सिंह की सुपर हिट फिल्‍म ''सत्या'' के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह इस फिल्म के निर्देशक हैं जिन्होंने बहुत मेहनत से इस फिल्म को बनाया है। दिलचस्प यह देखना होगा कि भोजपुरी 'वांटेड' बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है क्योंकि बॉलीवुड में बनी सलमान खान की 'वॉन्टेड' तो सुपरहिट रही थी, और इस फिल्‍म ने सलमान खान का करियर बदलकर रख दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS