ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शिल्पा शेट्टी डांस के बाद अब डेटिंग शो को जज करेंगी
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2018 12:19:57 PM
शिल्पा शेट्टी डांस के बाद अब डेटिंग शो को जज करेंगी

 नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इससे पहले कई डांस रियलिटी शो जज कर चुकी हैं। इस शो में शिल्पा फीमेल कंटेस्टेंट्स की मदद करेंगी और उन्हें सिखाती हुई नजर आएंगी। जिसका उद्देश्य ब्लाइंड डेटिंग की अवधारणा को फिर से परिभाषित करना है। अमेजन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को यह घोषणा की।  इस डिजिटल शुरुआत से रोमांचित शिल्पा ने एक बयान में कहा, "मुझे लगता है कि जब डेटिंग की बात आती है तो हर किसी के लिए लुक्स सब कुछ होता है। " 

उन्होंने कहा, "यह शो हियर मी. लव मी इस अवधारणा की जांच करता है. यह असामान्य रियलिटी शो दिल से डेटिंग करने के इर्द-गिर्द घूमता है।  यह शो यह दिखाने का प्रयास करता है कि प्रत्येक प्रतिभागी के लिए उनकी डेट में सबसे अधिक जरूरी क्या है। " फ्रीमैंटलमीडिया इंडिया द्वारा निर्मित इस श्रृंखला में यह दिखाया जाएगा कि समकालीन भारतीय प्यार, रोमांस और डेटिंग के बारे में लोग क्या सोचते हैं।  बता दें, इस शो से शिल्पा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरुआत करने जा रही हैं।  शिल्पा का यह पहला डिजिटल प्रोग्राम है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS