ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सुनील ग्रोवर के लिए खुशखबरी: कपिल शर्मा के हाथ से निकला ये ऑफर
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2018 5:22:25 PM
सुनील ग्रोवर के लिए खुशखबरी: कपिल शर्मा के हाथ से निकला ये ऑफर

 नई दिल्‍ली। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से कपिल के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। कपिल के मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और कुछ पर्सनल प्रॉब्‍लम की वजह से उनका काम करने में मन नहीं लग रहा। कपिल के इस अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से उनके हाथ से एक बड़ा ऑफर निकल गया है। वहीं कपिल से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर भी खूब खबरों में छाए हुए हैं। सुनील के नए शो को भी फैंस ने काफी सपोर्ट किया है।

खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं।  सुनील डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म 'छूरियां' में लीढ रोल प्‍ले करते दिखेंगे। विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'छूरियां' में सुनील के साथ दो लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम भी सामने आया है। इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी। फिल्‍म की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS