ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
हेमंत बृजवासी ने जीता ''राइजिंग स्‍टार'' का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 2:38:36 PM
हेमंत बृजवासी ने जीता ''राइजिंग स्‍टार'' का खिताब

 नई दिल्‍ली। हेमंत बृजवासी ने 'राइजिंग स्‍टार' की ट्राफी अपने नाम कर ली है। फिनाले में हेमंत को कड़ी टक्‍कर देने के लिए विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे। पि‍छले तीन महीने से ये शो फैंस का पसंदीदा प्रोग्राम बना हुआ था। इस शो में कई बेहतरीन कलाकारों ने हिस्‍सा लिया था। 

कलर्स के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर हेमंत की विजेता फोटो शेयर की गई है। बतौर विजेता राइजिंग स्टार की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये मिले। 
 
सिंगिंग रियलिटी शो में हेमंत का नाम नया नहीं है वो पहले भी 2009 में 'सारेगामा लिटिल चैम्प' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। इसी के साथ हेमंत ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी पार्टिसिपेंट किया था। हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका ऑफर किया है। 
 
शो के फिनाले में बॉलीवुड स्‍टार आलिया भट्ट भी पहुंची। आलिया अपनी फिल्‍म 'राजी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म का एक गाना भी दर्शकों के लिए गाया। शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया के साथ गाया हुआ ये गाना शेयर किया है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS