ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
देखें फिल्‍म ''104 नॉट आउट'' का नया गाना, अमिताभ बच्‍चन से मिलने का सुनहरा मौका
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 2:20:42 PM
देखें फिल्‍म ''104 नॉट आउट'' का नया गाना, अमिताभ बच्‍चन से मिलने का सुनहरा मौका

 नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रर अमिताभ बच्‍चन पिछले कई दिनों से खबरों में चल रही उनकी फिल्‍म '102 नॉट आउट' का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है। फिल्‍म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है। इसी के साथ बाप-बेटे रोल में ये दोनों एक्‍टर्स धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। खास बात ये है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के पिता की भूमिका में हैं। तो वहीं ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में हैं. फिल्‍म के नए गाने 'बाडूंबा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

 
फिल्‍म का ये गाना बहुत ही एनर्जी से भरा हुआ जिसे देखकर आपका मन भी डांस करने का करने लगेगा. गाने में 102 साल का पिता अपने 75 साल के बेटे को मस्‍ती से जिंदगी जीने के लिए कह रहा है। 
 
'ओ माय गॉड' जैसी फिल्‍म का निर्देशन कर चुके निर्देशक उमेश शुक्‍ला इस फिल्‍म में इस सुपरस्‍टार जोड़ी को पूरे 27 साल बाद साथ लाए हैं। इस फिल्म को 4 मई को रिलीज किया जाएगा। कई यादगार फिल्‍मों जैसे, अमर अकबर एंथोनी, कभी-कभी और कूली में साथ काम कर चुकी ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे छाने के लिए तैयार है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS